Thursday, October 21, 2021
Home > how to > PBKS vs MI Match | IPL फ्री लाइव मैच कैसे देखें ?

PBKS vs MI Match | IPL फ्री लाइव मैच कैसे देखें ?

IPL फ्री लाइव मैच कैसे देखें

PBKS vs MI Match live stream : आज IPL के दो मैच हो रहे हैं । कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच और दूसरा मैच  पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जायेगा । मुंबई बनाम पंजाब का मैच अबू धाबी में खेला जायेगा जब कि कोलकाता और दिल्ली का मैच सारजाह में खेला जायेगा ।

ये दोनों मैच Covid-19 गाइड लाइन्स को फॉलो करके खेला जायेगा । इन दोनों मैच में बहुत ही कम मात्रा में दर्शक होंगे । मुंबई और पंजाब किंग्स का मैच सेख जायेद स्टेडियम, अबू धाबी में खेला जायेगा । टॉस 7 PM पर होगा और मैच का शुरुआत 7:30 पर होगा ।

PBKS vs MI Match | IPL फ्री लाइव मैच कैसे देखें ?

दूसरे मैच की तरह ही यह मैच भी Disney+ हॉटस्टार पर लाइव होगा । आज का मैच मुंबई बनाम पंजाब का लाइव भी Disney+ हॉटस्टार पर होगा । इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स  नेटवर्क पर भी होगा ।

अगर आपको मैच देखना है तो आपको इन सबका subscription लेना होगा तब ही आप IPL 2021 देख पाएंगे ।

भारत में disney+ Hotstar के 3 subscription plan उपलब्ध हैं । यह प्लान 499/- से शुरू होता है और 1499/- तक जाता है । पहला प्लान 499/- का है, दूसरा 899/- का है और 1499/- है । आप अपने हिसाब से कोई भी प्लान चुन सकते हैं । देख समझ कर प्लान चुन लीजिये ।

आप IPL फ्री लाइव मैच देख सकते हैं । इसमें सिर्फ आप अपने मोबाइल पर ही देख पाएंगे । IPL फ्री लाइव मैच देखने के लिए आपको  एयरटेल, जिओ(jio), Vodaphone-idea प्रीपेड या पोस्टपेड प्लान लेना होगा । ये एक तरह से फ्री ही है । आपको कोई भी पैक लेना है जिसमे IPL फ्री लाइव मैच देख सकते हैं ।

आप एयरटेल पर 499/- (3GB/day) पैक पर 1 साल का Disney+hotstar फ्री है । इसके अलावा 699/- (2GB/day 56day) पर भी एक साल Disney+Hotstar फ्री है ।

उसी तरह जिओ और VI पर भी Disney+Hotstar का subscription फ्री है । आपको बस रिचार्ज करना है ।


इसे भी पढ़ें : FAU-G गेम नाकाम क्यों हो गयी ? 

इसे भी पढ़ें : PUBG मोबाइल फैक्ट्स


अभी आईपीएल का दूसरा इनिंग चल रहा है । पहले भाग को  Covid-19 के कारण स्थगित कर दिया गया था । अभी दूसरा भाग शुरू हुवा है ।

अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स सबसे ऊपर चल रही है और सनराइज़र्स हैदराबाद सबसे नीचे है ।