Wednesday, October 20, 2021
Home > polls > Cricket Poll > भारत बनाम इंग्लैंड पोल | क्या भारत तीसरा टेस्ट मैच बचा पायेगा ?

भारत बनाम इंग्लैंड पोल | क्या भारत तीसरा टेस्ट मैच बचा पायेगा ?

भारत बनाम इंग्लैंड पोल

भारत बनाम इंग्लैंड पोल : अभी इंग्लैंड के लीड्स ग्राउंड पर भारत बनाम इंग्लैंड का मैच चल रहा है । पहली पारी में भारत ने मात्र 78 रन ही बना पायी । इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम ने जो रुट के शतक के मदद से 432 रन बना ली है ।

भारत ने दूसरी पारी में अभी तक 215 रन बना लिया है 2 विकेट खोकर । रोहित शर्मा और के एल राहुल ने अपना विकेट बहुत ही जल्दी गवाँ दिया । पुजारा और विराट कोहली अभी तक क्रीज़ में डंटे हुवे हैं । विराट कोहली ने 45 रन बनाया है और पुजारा ने 91 रन बनाया है ।

अभी भी भारत 139 रन पीछे है । तो आपको क्या लगता है कि भारतीय क्रिकेट टीम तीसरा टेस्ट मैच बचा पाएगी ?

अगर आपको लगता है कि भारत अपना मैच बचा लेगी तो हाँ वोट कीजिये अगर नहीं बचा पायेगी तो नहीं वोट कीजिये । यह भारत बनाम इंग्लैंड पोल पर जरूर वोट दीजिये ।

 

भारत बनाम इंग्लैंड पोल

 

भारत बनाम इंग्लैंड पोल | क्या भारत तीसरा टेस्ट मैच बचा पायेगा ?

 

भारत ने पहली पारी में बहुत ही ख़राब बल्लेबाजी की

भारतीय टीम ने पहली पारी में बहुत ही ज्यादा ख़राब प्रदर्शन किया । बहुत ही ज्यादा ख़राब । सभी बल्लेबाज ख़राब शॉट मारकर आउट हो गए । जिस कारण भारतीय टीम मात्रा 78 रन बनाकर आल आउट हो गयी । भारतीय गेंदबाजी भी कोई खास नहीं थी पहली पारी में । जिस कारण भारतीय गेंदबाज इंग्लिश बल्लेबाज को आउट नहीं कर पा रहे थे । जो रुट ने शानदार शतक लगाया और रोरी बर्न्स , हसीब हमीद, मलान ने अर्ध शतक लगाया ।

हालाँकि भारतीय गेंदबाजों ने बाद में अच्छी गेंदबाजी की और इंग्लैंड की टीम को 432 तक सिमट दिया । अब देखने वाली बात यह होगी कि पुजारा और कोहली भारत को कितना दूर तक ले जाते हैं । पुजारा और कोहली की साझेदारी बहुत ही ज्यादा मायने रखेगी । अगर भारत को ये मैच बचाना है तो कोहली और पुजारा का क्रीज़ में रहना बहुत ही ज्यादा जरुरी है ।

आप वोट कीजिये भारत बनाम इंग्लैंड पोल पर ।

 


इसे भी पढ़िए : जीबी व्हाट्सप्प क्या है ? GB Whatsapp kya hai ?